Mukti Mod News

सच की रहा पर सबसे आगे

Listen to this article

मुख्यमंत्री के निर्णय के बाद युवाओं के लिए लगेगा यहां रोजगार मेला

 

बेरोजगार युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा लिए गए निर्णय के बाद जगह-जगह रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है अब जनपद उधम सिंह नगर में भी रोजगार मेले का आयोजन हो रहा है उक्त जानकारी देते हुए जिला व अधिकारी राजेश दुर्गापाल ने बताया कि जनपद के पुरूष/महिला शिक्षित बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए आगामी 25 जून मंगलवार को जिला सेवायोजन कार्यालय पुलिस लाईन रोड़ रूद्रपुर में प्रातः 10ः30 बजे से एकदिवसीय रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है जिसमें प्रतिभागी कंपनी एचसीएल ट्रेनिंग एंड स्टाफिंग सर्विस प्रा.लि. नोयडा है।
जिला सेवायोजन अधिकारी ने बताया कि कंपनी के द्वारा साफ्टवेयर इंजी., डिजाइन इंजी., टेक अनालिस्ट, डाटा इंजी. ट्रेनीज के 1000 पदों के लिए चयन किया जाना है जिनके लिए शैक्षिक योग्यता सत्र 2022-23 व सत्र 2023-24 में न्यूनतम 60 प्रतिशत अंकों के साथ 12वीं परीक्षा उत्तीर्ण होनी चाहिए जबकि अभ्यर्थी की आयु 18 से 22 वर्ष होनी चाहिए। कंपनी के द्वारा एक साल प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान रु. 10000 का स्टाइपेंड, जबकि प्रशिक्षण के पश्चात् वार्षिक वेतन 1.7 लाख से 2.20 लाख एवं अन्य सुविधाएं व नियमित नियुक्ति दी जाएगी।
इच्छुक अभ्यर्थी अपने समस्त मूल प्रमाण पत्रों की छाया प्रतियों, आधार कार्ड, दो फोटो एवं अपने स्मार्टफोन के साथ रोजगार मेले में प्रतिभाग कर रोजगार के अवसर का लाभ उठा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए दूरभाष सं. 7409301631 पर संपर्क कर सकते हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *