Mukti Mod News

सच की रहा पर सबसे आगे

क्राइम न्यूज़: हरिद्वार जनपद की ताजा अपराधिक खबरें, यहां देखें

1 min read
Listen to this article

भारी मात्रा में गांजे समेत दो तस्कर गिरफ्तार

हरिद्वार: थाना सिडकुल पुलिस व एएनटीएफ की टीम ने बाईक से गांजा तस्करी कर रहे दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 21 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद हुआ है।

पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त बाइक को भी जब्त कर लिया है। मादक पदार्थो की तस्करी पर रोक लगाने के लिए गठित थाना पुलिस व एएनटीएफ टीम ने सिडकुल में डेंसों चौक के पास चेकिंग के दौरान बाइक से गांजे की खेप लेकर जा रहे दो युवकों शहजान पुत्र गुफरान निवासी ग्राम उगराऊ थाना गागलहेड़ी जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश व नाहिद पुत्र मुंतज़िर निवासी ग्राम मक्खनपुर थाना भगवानपुर हरिद्वार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के मुकद्मा दर्ज किया गया है। पुलिस टीम में एसआई संदीप चौहान,एएसआई संजय चौहान,हेडकांस्टेबल संजय तोमर,कांस्टेबल सुनील कुमार,एएनटीएफ प्रभारी नरेंद्र बिष्ट,एसआई रंजीत तोमर,हेडकांस्टेबल सुनील,राजवर्धन व मुकेश शामिल रहे

नाबालिक के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में डॉक्टर गिरफ्तार

हरिद्वार: नाबालिक के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में थाना बहादराबाद पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को क्षेत्र की रहने वाली महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि वह अपनी 13वर्षीय पुत्री को बेगमपुर में मेडिकल स्टोर चलाने वाले डा.अब्दुल रहमान उर्फ अमन पुत्र बुन्दु हसन निवासी रहमतपुर कलियर के पास इलाज के लिए लेकर गयी थी। जहां इलाज करने के बहाने तथाकथित डाक्टर ने नाबालिका के साथ अश्लील हरकत एवं छेड़छाड़ की। पुलिस ने पोक्सो अधिनियम के तहत मुकद्मा दर्ज कर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया। मुकद्मे की विवेचना एसआई कल्पना शर्मा को सौंपी गयी है।

नगर कोतवाली पुलिस ने दबोचा गांजा तस्कर

हरिद्वार: नगर कोतवाली पुलिस ने 10किलो गांजे समेत एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। शराब,स्मैक,चरस,गांजा आदि मादक पदार्थो की तस्करी व बिक्री करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत नगर कोतवाली पुलिस टीम ने लोधा मंडी रेलवे अंडरपास के समीप चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार को रोककर उसके पास मौजूद बैग की तलाशी ली तो उसमें गांजा बरामद हुआ। पूछताछ में उसने अपना नाम प्रभात पुत्र राकेश निवासी 9/2गांधी कालोनी थाना नई मण्डी मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश बताया। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकद्मा दर्ज किया गया है। तस्करी में प्रयुक्त बाइक को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया। पुलिस टीम में एसआई अर्जुन कुमार, कांस्टेबल अमित व विक्टेश्वर शामिल रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *