Mukti Mod News

सच की रहा पर सबसे आगे

बड़ी खबरें:: हरिद्वार जनपद की ताजा खबरें, यहां देखें

1 min read
Listen to this article

ड्रग्स इंस्पेक्टर अनीता भारती के संयोजन में कांवड़ियों के लिए किया मेडिकल कैंप आयोजित

हरिद्वार। कांवड़ लेने आए शिवभक्तों को चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए ड्रग्स इंस्पेक्टर अनीता भारती के सौजन्य से ऊंची सड़क पर निःशुल्क मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया। आराध्य फार्मा व पोद्दार फार्मा के सहयोग से आयोजित मेडिकल कैंप का संचालन समाजसेवी सुनील अरोड़ा ने किया। कैंप में डा.मनोज व संस्कृति अग्रवाल ने सैकड़ों कांवड़ियों की जांच कर इलाज व परामर्श दिया। सुनील अरोड़ा ने कहा कि कठिन पैदल करने वाले शिवभक्त कांवड़िए हरिद्वार के अतिथि हैं। सभी को शिवभक्तों की सेवा में अपना सहयोग देना चाहिए। सुनील अरोड़ा ने बताया कि शिविर में कांवड़ियों की सेवा के लिए दवाएं आराध्य फार्मा व पोद्दार फार्मा तथा सर्जिकल सामग्री कृष्णा सर्जिकल की और से तथा आभा गुप्ता की और पेयजल उपलब्ध कराया गया। आराध्या फार्मा के कुलदीप व पौद्दार फार्मा के आदित्य जैन,सतीश विरमानी,अनिल अरोरा,डां.शांतनू विरमानी,राजेश शर्मा ने शिविर के आयोजन में सहयोग दिया। कुलदीप व आदित्य जैन ने शिविर के आयोजन की प्रशंसा करते हुए अपनी और से पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।

तमंचा और कारतूस समेत दबोचा

हरिद्वार। थाना सिडकुल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद किया है। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र में रात्रि चैकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों ने नेहरू कालोनी से लेबर चौक जाने वाले मोड़ के पास बिना नंबर की मोटर साईकिल पर सवार संदिग्ध अवस्था में घूम रहे एक व्यक्ति को रोककर उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 12बोर का तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सागर उर्फ अर्जुन कुमार पुत्र प्रीतम सिंह निवासी मुंडीखेड़ी रामपुर मनिहारान जनपद सहारनपुर यूपी हाल निवासी गोवर्धनपुर खानपुर जनपद हरिद्वार बताया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकद्मा दर्ज करने के साथ बाइक को भी कब्जे में ले लिया। पुलिस टीम में एसआई संदीप चौहान,हेडकांस्टेबल सुनील सैनी व कांस्टेबल अनिल कंडारी शामिल रहे।

घायल महिला को कांवड फायर यूनिट कर्मियों ने दिया प्राथमिक उपचार

हरिद्वार: पति पत्नि के बीच हुए आपसी विवाद में बैंच से टकराकर घायल हुई महिला को कांवड़ मेला ड्यूटी में तैनात फायर यूनिट के कर्मियों ने प्राथमिक उपचार देकर अस्पताल में भर्ती कराया। विष्णु घाट पर कांवड़ मेला फायर यूनिट बैक पेक सेट पर तैनात फायरमैन आनन्द गिरी व रविंद्र बिष्ट को सूचना मिली कि पास ही स्थित एक घर में आपसी विवाद होने पर पति द्वारा पत्नि को पीटने पर गिरकर बैंच से सिर टकराने पर महिला घायल हो गयी है। सूचना पर फायरकर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और महिला को फर्स्ट एड देकर महिला को पास ही स्थित कांवड मेला अस्पताल में भर्ती कराया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *