Mukti Mod News

सच की रहा पर सबसे आगे

बड़ी खबर: कॉरिडोर को लेकर भाजपाई कांग्रेसियों पर भड़के

1 min read
Listen to this article

कांग्रेसी! पहले यह बताएं 60 वर्षों में हरिद्वार के लिए कांग्रेस ने क्या विकास कार्य किया? , भाजपा पर आरोप लगाने वाले पहले अपने गिरेबान में झांके:भाजपा

हरिद्वार: भारतीय जनता पार्टी विधानसभा हरिद्वार की बैठक खड़खड़ी स्थित भाजयुमो प्रदेश मंत्री दीपांशु विद्यार्थी के कार्यालय पर संपन्न हुई!
बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के जिला उपाध्यक्ष विकास तिवारी ने कहा की कॉरिडोर प्रकरण पर कांग्रेसी राजनीति न करें उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले यह बताएं की आजादी के 60 वर्षों बाद भी उन्होंने हरिद्वार के लिए क्या किया ? जबकि राज्य बनने के बाद 10 साल उनकी उत्तराखंड में भी और केंद्र में भी सरकारे रही है। कांग्रेस का हरिद्वार से सांसद भी रहा है और वे केंद्र में मंत्री भी रहे हैं।
हरिद्वार नगरपालिका और नगर निगम में भी दो बार कांग्रेस के पालिकाध्यक्ष और मेयर रहे हैं, उन्हें इस प्रकरण पर हरिद्वार की जनता को भ्रमित नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब-जब कोई भी चुनाव आता है कांग्रेस को जनता की याद आ जाती है । वैसे पूरे 5 साल कांग्रेसी जनता के बीच से नदारद रहते हैं । उन्होंने कहा कि भाजपा ने जब मेडिकल कॉलेज बनवाया कांग्रेस ने विरोध किया, भाजपा जल भराव की समस्या का समाधान करती है तो कांग्रेस विरोध करती है, भाजपा भूमिगत बिजली और भूमिगत गैस की लाइन डालते हैं, कांग्रेस विरोध करती है, भाजपा भूपतवाला में अस्पताल और डिग्री कॉलेज बनवाती है कांग्रेस विरोध करती है ,बीजेपी नेशनल हाईवे और रिंग रोड बनाती है, कांग्रेस विरोध करती है कांग्रेस वर्तमान में मुद्दा विहीन और नेतृत्वहीन हो गई है और जन कल्याण से जुड़े कार्यों का विरोध कर रही है।
भारतीय जनता पार्टी के सप्तऋषि मंडल अध्यक्ष तरुण नैय्यर और कनखल मंडल अध्यक्ष हीरा सिंह बिष्ट ने कहा कि जब कॉरिडोर प्रकरण पर हरिद्वार विधायक माननीय मदन कौशिक जी माननीय मुख्यमंत्री से मिलकर स्पष्ट यह कह चुके हैं की मुख्यमंत्री जी ने यह विश्वास दिलाया कि हरिद्वार में किसी प्रकार की तोड़फोड़ नहीं की जाएगी और कॉरिडोर को उन्होंने हरिद्वार के रोड़ी बेल वाला क्षेत्र पंतदीप क्षेत्र में बनाए जाने की मांग भी मुख्यमंत्री जी से की है तो कांग्रेस को इस विषय पर राजनीति नहीं करनी चाहिए।
भाजयुमो के प्रदेश मंत्री दीपांशु विद्यार्थी ने कहा कि मदन कौशिक जी लगातार 22 वर्षों से हरिद्वार विधानसभा के विधायक है उन्हें हरिद्वार की जनता के हितों की चिंता है और यही कारण है कि हरिद्वार की जनता लगातार राज्य बनने के बाद उन्हें अपना आशीर्वाद दे रही है और अपना प्रतिनिधि चुन रही है।
भाजपा के वरिष्ठ पार्षद अनिल मिश्रा और अनिरुद्ध भाटी ने कहा की पोर्ड कार टैक्सी को लेकर भी मदन कौशिक जी का स्पष्ट मत रहा था कि हरिद्वार का पौराणिक -आध्यात्मिक स्वरूप बना रहना चाहिए और इसी कारण से राज्य सरकार ने उस पर अभी रोक लगा दी है, उन्होंने कहा कि हेरीटेज सिटी की मांग को भी कांग्रेसी तोड़ मरोड़ कर पेश कर रहे हैं जबकि राज्य सरकार को यह अधिकार होता है कि वह किसी भी शहर को हेरीटेज सिटी बनाने का प्रस्ताव भेज सकती है।
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवम व्यापारी नेता सुनील सेठी ने कहा कि आज नगर निगम का चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेसी सक्रिय हो गए हैं इसलिए जनता का ध्यान भटकने की कोशिश कर रहे हैं । इस प्रकरण को लेकर भी हरिद्वार कांग्रेस दो धड़ों में बटी हुई नजर आ रही है।
आज की बैठक में मंडल महामंत्री विक्की आडवाणी , देवेश ममगई मनीष गुप्ता ,आकाश चौहान, अनिमेष कुमार ,अनुज कोठियाल, विदित शर्मा ,विनीत जौली अनिल वशिष्ठ ,मुकेश पुरी, ललित सचदेवा , करुण मदान, अभिषेक शर्मा ,दीपक चौहान ,गौरव गिरी ,आशीष गिरी, नीरज पाल, बॉबी बंसल उपस्थित रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *