Mukti Mod News

सच की रहा पर सबसे आगे

क्राइम न्यूज़:  फिरौती के लिए अगवा युवक को पुलिस ने बरामद किया, मोबाइल बरामद

1 min read
Listen to this article

हरिद्वार: थाना सिड़कुल स्थित रामधाम कॉलोनी से फिरौती के लिए युवक को अगवा करने के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से छिने दो मोबाइल व दो आरोपियों के मोबाइल बरामद किए है। पुलिस अन्य  फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है
प्राप्त जानकारी के अनुसार संजीव चौहान पुत्र अभय राम निवासी रामधाम कालोनी सिडकुल थाने में तहरीर देकर पुत्र विशाल चौहान के 05 अगस्त को घर से अपने दोस्तों के साथ खाटू श्याम मंदिर जयपुर घूमने की बात कह कर गया था। 11 अगस्त को बेटे के मोबाइल नंबर व अन्य मोबाइल नंबरों से लगातार आ रही कॉल पर बेटे व अन्य साथियों की रोने व चिल्लाने व मारपीट की आवाज आ रही थी।

बताया जा रहा है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने तीनों को छोड़ने के एवज में फिरौती की मांग की। बेटे के साथ अगवा दोस्त मनीष के पिता ने बताया कि उक्त मोबाइल नंबरों से मांग होने पर उन्होने ₹53000/- भेज दिए। फिरौती मिलने के बाद भी युवकों को न छोड़ने पर संजीव हिसार हरियाणा पहुंचे तो तीनों अपहृत बदहवास और घायल अवस्था में सड़क किनारे मिले। पूछने पर उन्होंने बताया कि हम किसी तरह से किडनेपरो की चुंगल से भाग कर आए थे।

शिकायत के आधार पर थाना सिड़कुल पर आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 411/2024 धारा 308 (5) BNS पंजीकृत किया गया। आज विवेचक व हमराह कर्मचारी गण को जानकारी मिली कि आरोपी पीड़ित व उसके दोस्तों से फोन लौटाने के लिए रुपए की मांग कर रहे हैं।

पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए लोकेशन एवं पीड़ित की निशांदेही पर आरोपित श्याम व दीपक राज को दबोचकर उनके कब्जे से पीड़ितों से छीने हुए तीन मोबाइल फोन को बरामद कर मुकदमा उक्त में धारा 317 (5) 3(5)BNS बढ़ोतरी की गई। आरोपियों का चालान कर दिया है।

पकड़े गए आरोपित

श्याम पुत्र चंदन सिंह निवासी ग्राम गुजराडी थाना भिवान्डी सदर जिला भिवान्डी हरियाणा

दीपक राज पुत्र श्री रिशाल सिंह निवासी ग्राम चमारखेड़ा थाना उकलाना मंडी जिला हिसार हरियाणा

बरामदगी
03 अदद मोबाइल फोन (छीने हुए)
02 मोबाइल (आरोपियों के)

पुलिस ने दोनों आरोपियों का चालान कर दिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है(GN)

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *