Mukti Mod News

सच की रहा पर सबसे आगे

गोगोल हाइड्रो प्राईवेट लिमिटेड कम्पनी ने हर्षोल्लास से मनाया 78वा स्वतंत्रता दिवस |

1 min read
Listen to this article

आज हरिद्वार इंडस्ट्रियल एरिया स्थित गोगोल हाइड्रो कंपनी ने ध्वजारोहण कर हर्ष उल्लास से कंपनी के कर्मचारियों और उनके परिवारों के बीच कंपनी के प्रांगण में स्वतंत्रता दिवस मनाया। मुख्य अतिथि के रूप में साहित्यकार डॉ राधिका नागरथ उपस्थिति रही।

कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर सतीश अरोड़ा ने देश के प्रति समर्पित सभी हाइड्रो प्रोजेक्ट्स के बारे में जानकारी दी। डॉ राधिका नागरथ ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए कहा कि यह गर्व की बात है कि हरिद्वार में ऐसी कंपनी मौजूद है जिसके द्वारा उत्तराखंड ही नहीं विदेश में भी हाईड्रो प्रोजेक्ट लगाए गए हैं और उनका नवीनीकरण किया गया है। देश के विकास में गोगोल हाइड्रो कंपनी का बहुत महत्वपूर्ण योगदान है। कंपनी की डायरेक्टर प्रवीण अरोड़ा ने बताया कि 2021 में Suringad हाइड्रो प्रोजेक्ट का उद्घाटन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के हाथों वर्चुअल माध्यम से किया गया था। उत्तराखंड के सभी पावर सेक्टर से जुड़े उच्च अधिकारी मौजूद थे।
गोगोल के कर्मचारियों ने देश के प्रति अपने निष्ठा को दोहराया और मिलजुल कर काम करने की शपथ ली। देश भक्ति गीतों से सारा माहौल गौरवान्वित हो गया।
नेहा अरोड़ा ने कहा कि आजादी का मतलब अपनी कमियों से आजाद होना है‌ जो आदतें हमें आगे बढ़ने से रोके उनसे आजादी पाना ही असली आजादी है।
डॉ राधिका नागरथ ने कहां की भारत की संस्कृति सदा देने की रही है और हम अपनी ज्ञान संपदा और विचारों की संपदा सबको बांटते आए हैं विदेशों में भी, इसीलिए भारतीयों का विश्व भर में नाम है। हमें कभी भी अपने संस्कारों और मूल्यों को नहीं भूलना चाहिए चाहे हम किसी भी देश में हो।
कार्यक्रम में अंत में सभी को प्रसाद वितरण किया गया। मंच का संचालन‌ एक्सक्यूटिव डायरेक्टर अभिषेक अरोड़ा और सीनियर मैनेजर विजय चौधरी द्वारा मनमोहक तरीके से किया गया। मयंक एवं सतीश अरोड़ा द्वारा धन्यवाद ज्ञापन किया गया। पवन मिश्रा और चेतन के देशभक्ति गीतों ने सबका मन मोह लिया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *